ग्राम पंचायत अधिकारी भर्ती परीक्षा 22-23 को , एसएमएस और मेल से भेजी जाएगी अभ्यर्थियों को सूचना , एडमिट कार्ड वेबसाइट पर हुए अपलोड , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

ग्राम पंचायत अधिकारी भर्ती परीक्षा 22-23 को , एसएमएस और मेल से भेजी जाएगी अभ्यर्थियों को सूचना , एडमिट कार्ड वेबसाइट पर हुए अपलोड  , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर   




उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग समाज कल्याण विभाग की ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के 1953 पदों पर भर्ती परीक्षा 22 व 23 दिसंबर को कराएगा। इसके लिए प्रदेश के 16 जिलों में 572 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। आयोग ने वेबसाइट पर प्रवेशपत्र अपलोड कर दिया है। परीक्षार्थी इसे निकाल सकते हैं।.


वरिष्ठ सदस्य की देखरेख में काम शुरू: सीबी पालीवाल द्वारा अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद वरिष्ठ सदस्य अरुण सिन्हा की देखरेख में काम शुरू हो गया है। .


उनके दिशा निर्देश में समाज कल्याण विभाग में ग्राम पंचायत अधिकारी के 1527, ग्राम विकास अधिकारी के 362 और समाज कल्याण पर्यवेक्षक के 64 पदों के लिए होने वाली परीक्षा की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।.


परीक्षा के लिए प्रदेश के 16 जिलों आगरा, अलीगढ़, अयोध्या, प्रयागराज, बरेली, गाजियाबाद, झांसी, गोरखपुर, कानपुर नगर, मथुरा, मुरादाबाद, सहारनपुर, लखनऊ, वाराणसी, मुजफ्फरनगर और मेरठ में परीक्षा केंद्र बनाया गया है। परीक्षा दो पालियों में 22 और 23 दिसंबर को होगी।.

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के मुताबिक परीक्षा में कुल 14.27 लाख परीक्षार्थी शामिल होंगे। इनकी सुविधा के लिए फार्म भरते समय दिए गए उनके मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी पर भी परीक्षा संबंधी सूचनाएं दी जाएंगी। परीक्षा में होने वाली गड़बड़ियों को रोकने के लिए संबंधित जिलों के डीएम को निर्देश दे दिए गए हैं। परीक्षा में पूरी सावधानी बरतने को कहा गया है, जिससे कोई गड़बड़ी न हो सके। .



नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड



Previous Post Next Post