Saturday, December 8, 2018

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018: गोरखपुर पुलिस लाइंस में दस्तावेजों की जांच, पीएसी में दौड़ , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018: गोरखपुर पुलिस लाइंस में दस्तावेजों की जांच, पीएसी में दौड़ , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




सिपाही भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई है। शुक्रवार से प्रक्रिया के तहत लिखित परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों के दस्तावेज की पुलिस लाइन में जांच हुई तो पीएसी ग्राउंड में दौड़। भर्ती प्रक्रिया 10 दिसंबर तक चलेगी।


एसपी यातायात इसके नोडल अधिकारी बनाए गए हैं। हालांकि कितने अभ्यर्थी शामिल हुए और कितने नहीं आए इसका सही आंकड़ा अधिकारियों तक के पास नहीं थी। यूपी पुलिस सिपाही भर्ती 2018 की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद भर्ती की प्रक्रिया तेज हो गई है। गोरखपुर, महराजगंज, देवरिया और कुशीनगर के अभ्यर्थियों के दस्तावेज की जांच, शारीरिक मानक परीक्षण पुलिस लाइन और पीएसी ग्राउंड में हो रहा है।


दस तक चलेगी भर्ती प्रक्रिया :10 दिसम्बर तक चलने वाली भर्ती प्रक्रिया में कितने पुरुष/महिला अभ्यर्थी शामिल होंगे। शुक्रवार को कितने लोग पहुंचे, शनिवार को कितने लोग आएंगे इसकी सही जानकारी किसी के पास नहीं थी। भर्ती के नोडल अधिकारी/एसपी यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि भर्ती करने का जिम्मा प्राइवेट कंपनी को मिला है।

पुरुषों को 4.8 व महिलाओं को 2.4 किमी लगानी है दौड़:भर्ती के लिए पुरुष अभ्यर्थियों को 25 मिनट में 4.8 किमी. और महिला अभ्यर्थियों को 14 मिनट में 2.4 किमी. की दौड़ पूरी करनी है। यह परीक्षा क्वालीफाइंग प्रकृति की होगी। इसके अंक नहीं जोड़े जाएंगे।




नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड