Friday, December 7, 2018

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परिणाम 2018 :: रिजल्ट में लगे धांधली के बड़े आरोप , ज्यादा नंबर वाले फेल तो कम नंबर वाले हो गए पास , रोजगार मांगे इंडिया अभियान के बैनर तले कल होगा बड़ा प्रदर्शन. , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परिणाम 2018 :: रिजल्ट में लगे धांधली के बड़े आरोप , ज्यादा नंबर वाले फेल तो कम नंबर वाले हो गए पास , रोजगार मांगे इंडिया अभियान के बैनर तले कल होगा  बड़ा प्रदर्शन. , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 






उत्तर प्रदेश पुलिस परीक्षा 2018 के बुधवार को आए परिणाम में व्यापक पैमाने पर धांधली का आरोप लगा है। रोजगार मांगे इंडिया अभियान के बैनर तले एकजुट हुए अभ्यर्थियों ने गुरुवार को आगे की रणनीति तय की। अभ्यर्थियों का आरोप है कि 187 नंबर पाने वाले को पास कर दिया जबकि 220 नंबर पाने वाले को फेल कर दिया गया है। इसके साथ ही सभी अभ्यर्थियों के परिणाम भी जारी नहीं किए गए हैं।.

अभ्यर्थियों ने कहा कि यूपी पुलिस परीक्षा के परिणाम में व्यापक धांधली हुई थी पहली पाली के पेपर दूसरी पाली में दूसरी के पेपर पहली पाली में बांटे गए थे। जिसके खिलाफ छात्रों ने व्यापक पैमाने पर आंदोलन किया था। जिसके बाद दूसरी पाली की परीक्षा कैंसिल हो कर पुन: कराई गई थी। अब रिजल्ट आने के बाद व्यापक पैमाने पर भ्रष्टाचार दिख रहा है।.

रोजगार मांगे इंडिया से जुड़े सुनील मौर्य, सुनील यादव, अमरनाथ, मंगला प्रसाद, मनीष कुमार ने कहा कि उक्त परीक्षा परिणाम में पूर्ण रूप से धांधली दिखाई दे रही है। इसके पहले 68500 अध्यापकों के भी परिणाम में इसी तरह के मामले सामने आए थे जिस की सीबीआई जांच शुरू हो गई है। यूपी पुलिस परीक्षा की भी तत्काल जांच कराकर सही परिणाम नहीं दिया गया तो छात्र सड़कों पर आंदोलन के लिए बाध्य होंगे और जरूरत पड़ी तो न्याय के लिए न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाएंगे। सुनील मौर्य ने बताया कि आजाद पार्क में आठ दिसम्बर को प्रदर्शन किया जाएगा। जिसमें सभी जिलों से अभ्यर्थी आएंगे।.



नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड