Monday, October 1, 2018

इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन ( IBPS ) की ऑफिसर स्केल 1 की परीक्षा में हुए सर्वर डाउन , नाराज अभ्यर्थियों ने परीक्षा केंद्र पर किया हंगामा , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनल सिलेक्शन ( IBPS ) की ऑफिसर  स्केल 1 की परीक्षा में हुए सर्वर डाउन , नाराज अभ्यर्थियों ने परीक्षा केंद्र पर किया हंगामा , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 


धूमनगंज में रम्मन का पूरा स्थित एक परीक्षा केंद्र में रविवार को ग्रामीण बैंक की भर्ती परीक्षा विलंब से शुरू होने पर अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा इतना बढ़ा कि पुलिस बुलानी पड़ी। जब आयोजकों ने सेंटर की परीक्षा निरस्त कर दोबारा कराने का आश्वासन दिया तब जाकर अभ्यर्थी शांत हुए। .

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (आईबीपीएस) की ओर से ग्रामीण बैंक के अफसर ग्रेड की ऑनलाइन परीक्षा रविवार को थी। रम्मन का पूरा स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ कंप्यूटर एजूकेशन सेंटर को भी इसके लिए केंद्र बनाया गया था। यहां 220 अभ्यर्थी सुबह 10 बजे से शुरू होने वाली परीक्षा के लिए पहुंच गए। अभ्यर्थी परीक्षा शुरू होने का इंतजार करते रहे। एक घंटा इंतजार करने के बाद भी परीक्षा शुरू नहीं हुई तो अभ्यर्थी भड़क गए और सेंटर के बाहर आकर हंगामा करने लगे। .

हंगामे की सूचना पर नीवां चौकी की फोर्स सेंटर पहुंची और अभ्यर्थियों से बात की। अभ्यर्थियों की शिकायत सुनने के बाद एसआई अरविंद सिंह ने इंस्टीट्यूट संचालक से बात की। इंस्टीट्यूट संचालक ने परीक्षा में देरी की वजह सर्वर डाउन होना बताया। इस बीच परीक्षा के दो ऑब्जर्वर पहुंच गए। आब्जर्वरों ने मुंबई स्थित आईबीपीएस मुख्यालय को मेल भेजकर परीक्षा निरस्त करने का सुझाव दिया। ग्रामीण बैंक के अधिकारियों ने बताया कि इस सेंटर की परीक्षा निरस्त कर दी गई है। परीक्षा की नई तारीख बाद में घोषित होगी। .

नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड