Wednesday, October 24, 2018

यूपी पुलिस सिपाही भर्ती लिखित परीक्षा 2018 के लिए केंद्र बनाए गए 16 जिलों में तैनात होंगे पर्यवेक्षक , डीजीपी ने विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 25 और 26 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा के लिए लिखित परीक्षा की तैयारियों की हकीकत जानी , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

यूपी  पुलिस सिपाही भर्ती लिखित परीक्षा 2018 के लिए केंद्र बनाए गए 16 जिलों में तैनात होंगे पर्यवेक्षक , डीजीपी ने विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 25 और 26 अक्टूबर को होने वाली परीक्षा के लिए  लिखित परीक्षा की तैयारियों की हकीकत जानी , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने मंगलवार को विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 25 और 26 अक्टूबर को प्रदेश के 16 जिलों में होने वाली सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा की तैयारियों की हकीकत जानी। उन्होंने निर्देश दिए कि परीक्षा के दौरान अभ्यर्थी किताब, इरेजर, लॉग टेबल, कैलकुलेटर, पेन ड्राइव, इलेक्ट्रॉनिक पेन और मोबाइल जैसे उपकरण केंद्र के अंदर न ले जाने पाएं।

 डीजीपी ने कहा कि परीक्षा के दौरान केंद्रों के आसपास ट्रैफिक और लॉ ऐंड ऑर्डर बनाने के लिए पर्याप्त व्यवस्था की जाए। परीक्षा वाले हर जिले में बोर्ड की ओर से एक-एक राजपत्रित अधिकारी पर्यवेक्षक के रूप में मौजूद रहेगा। यह अधिकारी एडीजी से लेकर सीओ स्तर तक के होंगे।

 लिखित परीक्षा प्रदेश के 16 जिलों सहारनपुर, मुरादाबाद, मेरठ, गोरखपुर, कानपुर नगर, आगरा, झांसी, प्रयागराज, वाराणसी, अलीगढ़, बरेली, मथुरा, मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद और लखनऊ में होनी है। परीक्षा के लिए इन जिलों में 482 केंद्र बनाए गए हैं। यूपी-100 मुख्यालय से हुई विडियो कॉन्फ्रेंसिंग में डीजीपी, पुलिस भर्ती बोर्ड के अफसरों के साथ 16 जिलों से संबंधित एडीजी जोन, आईजी रेंज और जिला पुलिस प्रभारी मौजूद थे।

नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड