अजब गजब :: प्रदेश भर के अशासकीय माध्यमिक कालेजों में प्रवक्ता इतिहास का पद रिक्त नहीं और चयनितों को संस्था आवंटित ,चयन बोर्ड ने इतिहास प्रवक्ता वर्ष 2010 इतिहास विषय के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया ,क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

अजब गजब ::  प्रदेश भर के अशासकीय माध्यमिक कालेजों में प्रवक्ता इतिहास का पद रिक्त नहीं और चयनितों को संस्था आवंटित ,चयन बोर्ड ने इतिहास प्रवक्ता वर्ष 2010 इतिहास विषय के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया ,क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




 प्रदेश भर के अशासकीय माध्यमिक कालेजों में प्रवक्ता इतिहास का पद रिक्त न होने के बाद भी चयनितों को संस्था का आवंटन कर दिया गया है। माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड उप्र ने वर्ष 2010 इतिहास विषय के चयनितों का पैनल मंगलवार को वेबसाइट पर अपलोड किया है। इसमें तीन अभ्यर्थियों के नाम हैं लेकिन, वे किस कालेज में ज्वाइन करेंगे यह तय नहीं है। वहां लिखा है कि पद रिक्त नहीं है। सवाल है कि ऐसे संस्था आवंटन का आखिर मतलब क्या है। चयन बोर्ड ने इतिहास प्रवक्ता वर्ष 2010 इतिहास विषय के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया था।

 बागीश मिश्र ने परिणाम को हाईकोर्ट में चुनौती दी। कोर्ट ने 23 फरवरी 2018 को उत्तर पुस्तिकाओं का पुनमरूल्यांकन कराने का आदेश दिया। सचिव ने मंगलवार को चयनितों का पैनल जारी किया है।

खाद्य व सफाई निरीक्षक के परिणाम में संशोधन : खाद्य और सफाई निरीक्षक के 128 पदों पर सीधी भर्ती माध्यम से अभ्यर्थियों के हुए चयन परिणाम में यूपीपीएससी ने संस्तुति से पहले गलती मिलने पर परिणाम में संशोधन किया है। इससे क्षैतिज आरक्षण के अंतर्गत घटित रिक्ति में एक अभ्यर्थी को लाभ मिला है, जबकि रिक्तियों में समायोजन की व्यवस्था के अनुसार एक अभ्यर्थी का चयन निरस्त कर दिया गया है। यूपीपीएससी ने खाद्य और सफाई निरीक्षक के 128 पदों पर परीक्षा परिणाम 26 सितंबर को जारी किया था।

नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड


Previous Post Next Post