18 नवंबर को होने वाली उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा टाली जा सकती है , परीक्षा टालने की मांग को लेकर प्रतियोगी छात्रों ने सोमवार को आयोग के अध्यक्ष एवं सचिव से की मुलाकात , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

 18 नवंबर को होने वाली उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा  टाली जा सकती है , परीक्षा टालने की मांग को लेकर प्रतियोगी छात्रों ने सोमवार को आयोग के अध्यक्ष एवं सचिव से की  मुलाकात , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग की 18 नवंबर को होने वाली असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती परीक्षा टल सकती है। परीक्षा टालने की मांग को लेकर प्रतियोगी छात्रों ने सोमवार को आयोग के अध्यक्ष एवं सचिव से मुलाकात की। आश्वासन मिला कि इस बारे में आयोग की अगली बैठक में विचार कर निर्णय लिया जाएगा।.

आयोग की 25 सितंबर को हुई बैठक में विज्ञापन संख्या 47 के तहत विज्ञापित 35 विषयों के असिस्टेंट प्रोफेसर के 1150 पदों के लिए 18 नवंबर को लिखित परीक्षा कराने का निर्णय लिया गया था। परीक्षा टालने की मांग करने वाले शिक्षाशास्त्र विषय के अभ्यर्थी हैं। इनका कहना है कि एमएड करने वाले शिक्षा शास्त्र विषय के कई आवेदकों ने राहत के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। प्रतियोगी छात्रों ने 18 नवंबर को प्रस्तावित यूपी टीईटी परीक्षा का हवाला भी दिया। .

प्रतियोगियों का कहना है कि अध्यक्ष और सचिव ने आयोग की अगली बैठक में इस मसले पर विचार कर परीक्षा टालने का आश्वासन दिया है। यह भी जानकारी दी है कि असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती की लिखित परीक्षा तीन चरणों में कराई जाएगी। मुलाकात करने वाले प्रतियोगियों में विनोद मौर्य, राजीव सिंह, शरद पवार, ओम प्रकाश सिंह, मनीष वर्मा, अंशुमन राय, पंकज राय, संजय यादव, चंद्रेश त्रिपाठी शामिल रहे। .

नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड


Previous Post Next Post