Sunday, September 30, 2018

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) के बाहर प्राथमिक शिक्षक की परीक्षा के अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन , अभ्यर्थियों ने लगाया प्रवेश पत्र जारी नहीं करने का आरोप , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) के बाहर प्राथमिक शिक्षक की परीक्षा के अभ्यर्थियों ने  किया प्रदर्शन , अभ्यर्थियों ने लगाया प्रवेश पत्र जारी नहीं करने का आरोप , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) के बाहर प्राथमिक शिक्षक की परीक्षा के प्रवेश पत्र का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों ने शनिवार को प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि 30 सितंबर को उनकी परीक्षा है, लेकिन प्रवेश पत्र जारी नहीं किए गए हैं।.

अभ्यर्थियों ने बताया कि डीएसएसएसबी की वेबसाइट पर भी प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं हो पाया है। इस बाबत छात्रों ने आनंद विहार पुलिस को शिकायत दी है। एक प्रतियोगी छात्र ने बताया कि डीएसएसएसबी का रवैया ठीक नहीं है। प्रवेश परीक्षा के ठीक एक दिन पहले तक वेबसाइट पर प्रवेश पत्र उपलब्ध नहीं है, जिसके कारण दिल्ली सहित अन्य राज्यों के छात्र यहां प्रवेश पत्र के लिए जुटे हैं। हमने डीएसएसएसबी अधिकारियों के समक्ष यह भी प्रस्ताव रखा कि अगर प्रवेश पत्र जारी करना संभव नहीं हो तो अस्थायी प्रवेश पत्र ही जारी कर दें, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। यही कारण है कि उन्हें विरोध करने को मजबूर होना पड़ा।.

डीएसएसएसबी परीक्षा के अभ्यर्थी शाहदरा निवासी शैलेंद्र ने बताया कि बोर्ड ने हमें प्रवेश परीक्षा के लिए जो लिंक दिया था वह नहीं खुल रहा है। दिल्ली के अलावा रेवाड़ी, भिवाड़ी, फरीदाबाद सहित तमाम जगहों के छात्र यहां आए थे। हमने डीएसएसएसबी के समक्ष प्रस्ताव रखा कि आगामी प्राथमिक परीक्षा में जिन छात्रों के प्रवेश पत्र नहीं मिले हैं उनको मौका दिया जाए, लेकिन इस बाबत कोई आश्वासन नहीं मिला। हमारी मांग है कि अगली परीक्षा में मौका दिया जाए। .

नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड