नेशनल हेल्थ मिशन (एनएचएम) में 12 हजार भर्तियां होंगी , संविदा पर भरे जायेंगे पद , यूपी एनएचएम ने भर्ती की प्रक्रिया की प्रक्रिया शुरू की , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

नेशनल हेल्थ मिशन (एनएचएम)  में 12 हजार भर्तियां होंगी , संविदा पर भरे जायेंगे पद , यूपी एनएचएम ने भर्ती की प्रक्रिया की प्रक्रिया शुरू  की , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




नेशनल हेल्थ मिशन (एनएचएम) में अक्तूबर में बंपर भर्ती होगी। संविदा पर करीब 12 हजार पद भरे जाएंगे। भारत सरकार ने पद स्वीकृत कर दिए हैं। इसके बाद यूपी एनएचएम ने भर्ती की प्रक्रिया की प्रक्रिया शुरू कर दी है। ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाएंगे।.

सरकारी अस्पतालों में एनएचएम की 50 से ज्यादा योजनाएं चल रही हैं। अभी योजनाओं को बेहतर तरीके से चलाने में डॉक्टर व स्टाफ की कमी आड़े आ रही है। .

एनएचएम में डिप्टी जनरल मैनेजर एचआर अमित श्रीवास्तव का कहना है कि 12 हजार पदों के सृजन को भारत सरकार ने मंजूरी दे दी है। अक्तूबर के अंतिम सप्ताह में विज्ञापन प्रक्राशित किया जाएगा। भर्ती की कवायद शुरू कर दी गई है।.

एएनएम 6500.

स्टाफ नर्स 1800.

लैब टेक्नीशियन 330.

ओटी टेक्नीशियन 150.

विशेषज्ञ डॉक्टर 1500.

अन्य स्टॉफ 1720.

एनएचएम निदेशक पंकज कुमार का कहना है कि भर्ती संविदा पर होगी। एक साल के लिए संविदा पर रखा जाएगा। काम देखते हुए संविदा बढ़ाई जाएगी। भर्ती के लिए विभाग की वेबसाइट पर विज्ञापन प्रकाशित होगा। ऑनलाइन आवेदन जमा कराएं जाएंगे। भर्ती लिखित व साक्षात्कार के आधार पर होंगे।.


नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड


Previous Post Next Post