यूपी लोक सेवा आयोग की सहायक सांख्यिकी अधिकारी पद पर भर्ती प्रक्रिया ठप्प होने से अभ्यर्थियों में बढ़ रहा रोष , 2014-15 में आवेदन लेने और स्क्रीनिंग परीक्षा भी होने के बावजूद परिणाम लंबित , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

यूपी लोक सेवा आयोग की  सहायक सांख्यिकी अधिकारी पद पर भर्ती प्रक्रिया ठप्प होने से अभ्यर्थियों में बढ़ रहा रोष , 2014-15 में आवेदन लेने और स्क्रीनिंग परीक्षा भी होने के बावजूद परिणाम लंबित , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 



सहायक सांख्यिकी अधिकारी पद पर भर्ती प्रक्रिया उप्र लोकसेवा आयोग यानि यूपीपीएससी से रुकी होने के कारण अभ्यर्थियों में रोष बढ़ रहा है। 2014-15 में आवेदन लेने और स्क्रीनिंग परीक्षा भी होने के बावजूद परिणाम लंबित है। जिसे लेकर यूपीपीएससी की ओर से असमंजस खत्म नहीं किया जा रहा है। अभ्यर्थी दर-दर भटक रहे हैं।

वाणिज्य कर विभाग, अर्थ संख्या विभाग, नियोजन समेत अन्य विभागों में सहायक सांख्यिकी अधिकारी के पद बड़े पैमाने पर खाली हैं। जबकि यूपीपीएससी लगातार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन लेता रहा है। 2014-15 के विज्ञापन के अनुसार वाणिज्य कर विभाग में सहायक सांख्यिकी अधिकारी के 94 पदों पर भर्ती के लिए यूपीपीएससी स्क्रीनिंग परीक्षा करा चुका है।

 2014-15 के ही विज्ञापन से अर्थ संख्या विभाग में सहायक सांख्यिकी अधिकारी के 373 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन लिए गए। लेकिन, इन दोनों ही भर्तियों में प्रक्रिया ठप है।

नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड



Previous Post Next Post