Wednesday, August 8, 2018

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड उप्र ने अर्हता को लेकर अपनाया फिर सें सख्त रुख , अशासकीय माध्यमिक कालेजों में स्नातक शिक्षक 2011 के चयन में 18 का अभ्यर्थन निरस्त किया , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

 माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड उप्र ने अर्हता को लेकर अपनाया  फिर सें सख्त रुख , अशासकीय माध्यमिक कालेजों में स्नातक शिक्षक 2011 के चयन में 18 का अभ्यर्थन निरस्त किया , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड उप्र ने अर्हता को लेकर फिर सख्त रुख अपनाया है। अशासकीय माध्यमिक कालेजों में स्नातक शिक्षक 2011 के चयन में 18 का अभ्यर्थन निरस्त कर दिया गया है। ये अभ्यर्थी हंिदूी, संस्कृत व विज्ञान विषय के रहे हैं।

चयन बोर्ड ने इंटरव्यू में शामिल होने वाले इन अभ्यर्थियों को अंतिम समय में बाहर करने का कारण वेबसाइट पर दिया है। सभी को पत्र भी भेजा गया है। चयन बोर्ड ने शनिवार को स्नातक शिक्षक 2011 हंिदूी, संस्कृत व विज्ञान के 508 अभ्यर्थियों का चयन किया है। इनका लिखित परीक्षा 2016 में व साक्षात्कार बीते मई व जून हुआ। अब चयन बोर्ड के सचिव दिव्यकांत शुक्ल की ओर से तीनों विषयों के ऐसे अभ्यर्थियों की सूची अपलोड की गई है, जिनके पास चयन की योग्यता नहीं थी।

सभी को अलग-अलग कारण बताते हुए पत्र लिखा गया है कि उन्हें चयन सूची से क्यों बाहर किया गया। इस संबंध में सचिव से वार्ता करने का प्रयास किया लेकिन, उनका फोन स्विच ऑफ मिला।

नौकरियों से सम्बन्धित सही, सटीक व विश्वशनीय जानकारी सबसे पहले अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करें हमारी आधिकारिक एप    
प्ले स्टोर से भी Govtjobtsup सर्च करके कर सकते हैं डाउनलोड