आल इंडिया ऑडिट एंड एकाउंट ऑफीसर्स एसोसिएशन ने किया भारतीय लेखा तथा लेखा परीक्षा विभाग में रिक्त पड़े सहायक लेखा परीक्षा अधिकारी (राजपत्रित) के खाली पड़े पदों पर शीघ्र भर्ती करने का अनुरोध , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

आल इंडिया ऑडिट एंड एकाउंट ऑफीसर्स एसोसिएशन ने किया  भारतीय लेखा तथा लेखा परीक्षा विभाग में रिक्त पड़े सहायक लेखा परीक्षा अधिकारी (राजपत्रित) के खाली पड़े पदों पर शीघ्र भर्ती करने का अनुरोध , क्लिक  करे और पढ़े पूरी खबर 


आल इंडिया ऑडिट एंड एकाउंट ऑफीसर्स एसोसिएशन की केंद्रीय वर्किंग कमेटी की बैठक कार्यालय प्रधान महालेखाकार (सामान्य एवं सामाजिक क्षेत्र लेखा परीक्षा) के सेमिनार में हुई। जिसमें देश के विभिन्न प्रांतों में स्थित कार्यालयों की 18 इकाईयों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।.
बैठक में दो महत्वपूर्ण संकल्प पारित किये गये। जिसमें एक केंद्र सरकार के जनवरी महीने में जारी एस आदेश के खिलाफ पारित किया गया जिसमें विभिन्न मंत्रालयों व विभागों में पिछले पांच साल से रिक्त पदों की जांच कर उसे समाप्त करने का आदेश दिया गया था। दूसरे संकल्प में भारतीय लेखा तथा लेखा परीक्षा विभाग में रिक्त पड़े सहायक लेखा परीक्षा अधिकारी (राजपत्रित) के खाली पड़े पदों पर शीघ्र भर्ती करने का अनुरोध किया गया। एसोसिएशन के महासचिव ओएस सुधाकरण व अपर महासचिव एम. विनोद कुमार ने सभा को संबोधित किया। अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद ने की। इस अवसर पर बीके उपाध्याय, एके मिश्रा, जगदीश कनौजिया, प्रशांत आदि मौजूद थे।.
उप श्रमायुक्त कार्यालय पर आज करेंगे सभा : मई दिवस संचालन समिति की बैठक सोमवार को नागेश्वर गिरि की अध्यक्षता में हुई। निर्णय लिया गया की मई दिवस के मौके पर संगठित व असंगठित क्षेत्रों के कामगार मजदूरों के हितों के लिए मंगलवार को उप श्रमायुक्त कार्यालय पर सभा होगी।.

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   


                                                                                           
Previous Post Next Post