UP POLICE के 36 हज़ार पुलिसकर्मियों के लिए खुशखबरी , 29041 सिपाही जल्द बनेंगे दिवान जबकि 7639 दिवान बनेंगे दरोगा , पुलिसकर्मियों को कई अन्य सुविधाएं देने पर भी किया जा रहा विचार , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

UP POLICE  के 36 हज़ार पुलिसकर्मियों के लिए खुशखबरी , 29041 सिपाही जल्द बनेंगे दिवान जबकि 7639 दिवान बनेंगे दरोगा , पुलिसकर्मियों को कई अन्य सुविधाएं देने पर भी किया जा रहा विचार ,  क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




प्रदेश में 36 हजार पुलिस कर्मियों को जल्द प्रमोशन मिलेगा। 29041 सिपाहियों को जल्द ही दीवान बनाया जाएगा और 7639 दीवान को दरोगा के पद पर प्रोन्नति दी जाएगी। मंगलवार को डीजीपी ओम प्रकाश सिंह ने पुलिस वीक के पहले दिन आयोजित डीजीपी की परेड में इसकी जानकारी दी।
परेड के बाद पुलिस कर्मियों को संबोधित करते हुए डीजीपी ने कहा कि वह पुलिस कर्मियों की मूलभूत सुविधाओं पर भी ध्यान दे रहे हैं। राजपत्रित अधिकारियों व अन्य पुलिस कर्मियों के वेतन विसंगतियों को दूर करने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

साथ ही बीट सिपाहियों को आम जन से समन्वय बनाने के लिए सीयूजी मोबाइल दिए जाने पर विचार किया जा रहा है। पुलिस कर्मियों को चुस्त दुरुस्त रखने के लिए खेलकूद निधि की स्थापना के साथ साथ घटना के समय तत्काल मौके पर पहुंचने वाले पुलिस कर्मियों के मोटरसाइकिल भत्ते और वर्दी भत्ते में बढ़ोत्तरी करने पर भी विचार किया जा रहा है।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

                                                                    
Previous Post Next Post