यूपी पुलिस का पेपर नहीं हो पाया आउट तो सॉल्वर गिरोह ने अभ्यर्थियों को अंधेरे में रखकर 45 से 50 हजार रुपये तक वसूले , अभ्यर्थियों को भेजी फर्जी आंसरशीट , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

यूपी पुलिस का पेपर नहीं हो पाया आउट तो सॉल्वर गिरोह ने अभ्यर्थियों को अंधेरे में रखकर   45 से 50 हजार रुपये तक वसूले , अभ्यर्थियों को भेजी फर्जी आंसरशीट , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 





अलीगढ़ पुलिस ने अंतरराज्यीय सॉल्वर गिरोह के नौ सदस्यों को दबोचा है। इनमें जट्टारी में संचालित कोचिंग सेंटर के तीन पार्टनर भी हैं। वाट्सएप के जरिये इन्हें बनारस से आंसरशीट मिलनी थी। पेपर लीक न हो पाने से फर्जी आंसरशीट ही उपलब्ध हुई।

 अभ्यर्थियों को अंधेरे में रखकर उनसे 45 से 50 हजार रुपये तक वसूले गए। कोचिंग के पार्टनर अशोक कुमार, श्याम, जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू की संदिग्ध गतिविधियां मिलीं। श्याम हाथ नहीं लगा, बाकी दोनों से पूछताछ में कुछ और नाम प्रकाश में आए, जिसके बाद अनिल, राकेश निवासी भरतपुर (राजस्थान), देवेंद्र शर्मा निवासी नौहझील (मथुरा), रिंकू उर्फ पुष्पेंद्र निवासी टप्पल, मिथुन कुमार निवासी खैर, आबिद खान निवासी छर्रा, धर्मेद्र निवासी सुनपहर को दबोच लिया गया।

बनारस से मिली आंसरशीट :
अलीगढ़ एसएसपी ने बताया कि योगेश दिल्ली के मुखर्जी नगर में कोचिंग में पढ़ाता है। योगेश को दोस्त सचिन बनारस से आंसरशीट वाट्सएप पर देता था, जिसे योगेश जट्टारी में कोचिंग चला रहे अशोक, श्याम को उपलब्ध कराता।

मेरठ व गाजियाबाद में तैनात दो पुलिसकर्मी भी गिरफ्तार :
 सहारनपुर में पुलिस ने दो पुलिसकर्मियों सहित 11 युवकों को दबोचकर इनके कब्जे से 97 हजार रुपये, मोबाइल फोन, पहचान-पत्र बरामद किया है।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post