यूपी पुलिस दरोगा भर्ती 2011 के अभ्यर्थियों ने चयन प्रक्रिया पूरी करने की उठायी मांग , कोर्ट के आदेश के बाद भी चयन प्रक्रिया पूरी नहीं कर रहा भर्ती बोर्ड , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

यूपी पुलिस दरोगा भर्ती 2011 के अभ्यर्थियों ने  चयन प्रक्रिया पूरी करने की उठायी  मांग , कोर्ट के आदेश के बाद भी चयन प्रक्रिया पूरी नहीं कर रहा भर्ती बोर्ड , क्लिक करे और  पढ़े पूरी खबर  



 भर्ती चयन प्रक्रिया पूरी करने की मांग को लेकर उत्तर प्रदेश 2011 सब इंस्पेक्टर अभ्यर्थियों ने बुधवार को विधानभवन के समक्ष प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रदर्शन कर रहे दरोगा अभ्यर्थियों ने कहा कि न्यायालय के स्पष्ट आदेश के बाद भी व्हाइटनर का इस्तेमाल करने वाले 189 पुलिस इंस्पेक्टरों की भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं की जा रही है, जिससे पुलिस इंस्पेक्टरअभ्यर्थियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

अभ्यर्थियों ने कहा कि 20387/17 राहुल वर्मा बनाम उत्तर प्रदेश सरकार में सर्वोच्च न्यायालय से 189 अभ्यर्थियों की चयन प्रक्रिया पूरी करने का आदेश प्राप्त होने के बाद भी इस मामले को डिस्पोज ऑफ कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के बार बार आदेश के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड द्वारा सात माह बीत जाने के बाद भी इस प्रकरण पर ध्यान नहीं दे रही है, जिससे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों ने कहा कि शीघ्र भर्ती प्रक्रिया पूरी नहीं किया गया तो न्यायालय के आदेश का हवहेलना तो होगा साथ ही न्यायालय से लोगों का भरोसा टूट जायेगा। इस मौके पर विनोद कुमार मिश्र, दुष्यंत कौशिक, उपेन्द्र यादव, उपेन्द्र तिवारी, आशुतोष सिंह, सीपी मिश्र, प्रभाष श्रीनेत, सुरेश यादव, राहुल वर्मा व प्रमोद कुमार सहित अन्य अभ्यर्थी मौजूद थे।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post