माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के पुर्नगठन के बाद आज होगी दूसरी बैठक , TG-TPGT की रुकी हुई भर्ती प्रक्रिया पर होंगे महत्वपूर्ण निर्णय , प्रतियोगी छात्र भी देंगे आज बोर्ड कार्यालय धरना , भर्तियों की प्रक्रिया शुरू न होने से है नाराज , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के पुर्नगठन के बाद आज होगी दूसरी बैठक , TG-TPGT की रुकी हुई भर्ती प्रक्रिया पर होंगे  महत्वपूर्ण निर्णय , प्रतियोगी छात्र भी देंगे आज बोर्ड कार्यालय धरना , भर्तियों की प्रक्रिया शुरू न होने से है नाराज , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 





माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के पुनर्गठन के बाद दूसरी अहम बैठक मंगलवार को होगी। इसमें टीजीटी-पीजीटी की कई भर्तियों की रुकी प्रक्रिया पर महत्वपूर्ण निर्णय हो सकते हैं। अध्यक्ष वीरेश कुमार की अध्यक्षता में पीजीटी इतिहास 2013 के परिणाम को जारी करने पर भी सहमति बनने की संभावना है। चयन बोर्ड का गठन सात अप्रैल को हुआ।

 नौ अप्रैल को ही अध्यक्ष वीरेश कुमार सहित सभी सदस्यों ने कार्यभार ग्रहण किया। अब मंगलवार को इस बोर्ड की दूसरी बैठक होनी है, जिसमें कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाने हैं।
 इसमें इतिहास प्रवक्ता 2013 का परिणाम जारी करने की मंजूरी दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा 2011 की टीजीटी के साक्षात्कार होने हैं, 2009 और अन्य साल के समायोजन, 2016 की लिखित परीक्षा की तारीख पर निर्णय होने हैं। संभावना जताई जा रही है कि बोर्ड की दूसरी बैठक में इनमें अधिकांश मुद्दों पर चर्चा होगी। 

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   


                                                                                           
Previous Post Next Post