देश भर में रेडियो प्रसारण का होगा विस्तार , नए रेडियो चैनलों के आने से मीडिया के क्षेत्र में बढ़ेंगे रोजगार के अवसर , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

देश भर में रेडियो प्रसारण का होगा विस्तार , नए रेडियो चैनलों के आने से मीडिया के क्षेत्र में  बढ़ेंगे रोजगार के अवसर , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




मीडिया का सीधा सरोकार जनता से है। अब रेडियो प्रसारण का विस्तार हो रहा है। यह बात आकाशवाणी दिल्ली की रिपोर्टिग व फीचर यूनिट की पूर्व प्रमुख सरिता बरारा ने कही। बुधवार को इविवि के सेंटर आफ मीडिया स्टडीज में आयोजित समर ट्रेनिंग ऑन रेडियो एंड वीडियो प्रोडक्शन शीर्षक कार्यशाला के उद्घाटन सत्र को संबोधित कर रही थीं।

 बीवोक एवं एमवोक इन मीडिया स्टडीज के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि नए रेडियो चैनलों के आने से मीडिया के क्षेत्र में रोजगार भी बढ़ेंगे। अध्यक्षता कर रहे इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज की निदेशक प्रो. नीलम यादव ने कहा कि वर्तमान समय में तकनीकी का विस्तार हुआ है। कोर्स कोआर्डिनेटर डा. धनंजय चोपड़ा ने कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की।

 बीबीसी हंिदूी सर्विस नई दिल्ली के डेस्क एडिटर रेहान फजल, आकाशवाणी नई दिल्ली की सहायक निदेशक रितु राजपूत, अनुपम पाठक, वरिष्ठ फिल्मकार मतिउर रहमान, वरिष्ठ वीडियो जर्नलिस्ट पूनम चौरसिया, टेलीविजन एंकर शरद अवस्थी तथा कार्पोरेट वीडियो मेकर अभिनय खोपरजी आदि कार्यक्रम में शामिल होंगे।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post