68500 शिक्षक भर्ती की 27 मई को प्रस्तावित लिखित परीक्षा में गलत सूचनाएं भरने पर नहीं जाँची जाएगी कॉपी , टेस्ट बुकलेट नंबर, सीरीज, रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, अपना नाम आदि विवरण भरने होंगे ध्यान से , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

68500 शिक्षक भर्ती की 27 मई  को प्रस्तावित लिखित परीक्षा में गलत सूचनाएं भरने पर नहीं जाँची जाएगी कॉपी  , टेस्ट बुकलेट नंबर, सीरीज, रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, अपना नाम आदि विवरण भरने होंगे ध्यान से , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




परिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 68500 सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए 27 मई को प्रस्तावित लिखित परीक्षा में गलत सूचनाएं भरने पर कॉपी नहीं जांची जाएगी।

अभ्यर्थी यदि परीक्षा के समय दी गई टेस्ट बुकलेट के आवरण पृष्ठ पर अपेक्षित विवरण (टेस्ट बुकलेट नंबर, सीरीज, रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, अपना नाम आदि विवरण) गलत या अस्पष्ट भरता है तो उत्तर पुस्तिका का मूल्यांकन नहीं होगा। गलत सूचनाएं देने की पूरी जिम्मेदारी अभ्यर्थी की होगी।

परीक्षा के लिए जारी गाइडलाइन के अनुसार इस परीक्षा के प्रमाणपत्र केवल 68500 शिक्षक भर्ती के लिए ही मान्य होंगे। यानी दोबारा भर्ती खुलने पर फिर से लिखित परीक्षा देनी होगी। मुख्य सचिव ने सभी कमिश्नर और मंडल मुख्यालय वाले जिलों के डीएम को शुचितापूर्ण परीक्षा कराने के निर्देश दिए हैं।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   



Previous Post Next Post