Wednesday, May 16, 2018

68500 प्राइमरी शिक्षक भर्ती में शिक्षा मित्रों को 25 नंबर का भरांक दिए जाने के खिलाफ हुए बीटीसी बेरोजगार डिग्री धारक , सरकार से की बीटीसी डिग्री धारकों को भी समान भरांक देने की मांग , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

68500 प्राइमरी शिक्षक भर्ती में शिक्षा मित्रों को 25 नंबर का भरांक दिए जाने के खिलाफ हुए बीटीसी बेरोजगार डिग्री धारक , सरकार से की बीटीसी डिग्री धारकों को भी समान भरांक देने की मांग , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




बीटीसी बेरोजगार डिग्री धारकों की मंगलवार को ढिकोली रोड स्थित जुगल किशोर के आवास पर बैठक हुई, जिसमें न्याय नहीं मिलने पर अपने हक के लिए आंदोलन की चेतावनी दी गई। 

अध्यक्षता कर रहे बेरोजगार संगठन अध्यक्ष राजकुमार दूधली ने कहा कि प्राथमिक स्कूलों में शिक्षक भर्ती प्रक्रिया एक समान हो। किसी बेरोजगार डिग्री धारक के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए। प्राथमिक शिक्षकों की भर्ती में शिक्षा मित्रों को 25 नंबर का भरांक दिया जा रहा है जो बीटीसी बेरोजगार डिग्री धारकों के साथ अन्याय है। 

सरकार को बीटीसी डिग्री धारकों को भी समान भरांक देना चाहिए। यदि सरकार बीटीसी डिग्री धारकों को भरांक नहीं देती है तो इसकी क्षतिपूर्ति असंभव है। समान शिक्षक, समान वेतन व समान कार्य के आधार पर न्याय मिलना चाहिए। संचालन सलीम कुशवाह ने किया। संजीव कुमार, राजेंद्र सिंह, गजब सिंह, यशपाल सिंह, विजय कुमार, आर्यन आदि रहे।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें