उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने विज्ञापन 46 के तहत शेष नौ विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसरों के साक्षात्कार की प्रक्रिया तेज कर की , आयोग ने तीन विषयों हंिदूी, अर्थशास्त्र और चित्रकला विषय के असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर साक्षात्कार 12 जून से 12 जुलाई तक निर्धारित किया , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने विज्ञापन 46 के तहत शेष नौ विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसरों के साक्षात्कार की प्रक्रिया तेज कर  की ,  आयोग ने तीन विषयों हंिदूी, अर्थशास्त्र और चित्रकला विषय के असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर साक्षात्कार 12 जून से 12 जुलाई तक निर्धारित किया , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




भर्तियों की दिशा में कदम बढ़ाते हुए उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने विज्ञापन 46 के तहत शेष नौ विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसरों के साक्षात्कार की प्रक्रिया तेज कर दी है। आयोग ने तीन विषयों हंिदूी, अर्थशास्त्र और चित्रकला विषय के असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर साक्षात्कार 12 जून से 12 जुलाई तक निर्धारित किया है।

गौरतलब है कि उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग ने विज्ञापन 46 के तहत तीन विषयों शिक्षा शास्त्र, अंग्रेजी और संस्कृत के अभ्यर्थियों का साक्षात्कार सात से 31 मई तक कराने के बाद शिक्षाशास्त्र का परिणाम भी जारी कर दिया है। अब तीन अन्य विषयों हंिदूी, अर्थशास्त्र और चित्रकला विषय के असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 12 जून से होना निश्चित किया है।

साक्षात्कार 12 जुलाई तक होंगे। सचिव वंदना त्रिपाठी ने बताया है कि साक्षात्कार कार्यक्रम आयोग के पोर्टल  पर भी अपलोड कर दिए हैं। अभ्यर्थी अपना साक्षात्कार पत्र आयोग के पोर्टल से डाउन लोड कर सकते हैं। जिन अभ्यर्थियों के साक्षात्कार होने हैं उन्हें उनके मोबाइल नंबर और ई-मेल पर सूचना दी जा रही है।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post