एसएससी सीजीएल 2015 में नौकरी लगवाने के नाम पर प्रतियोगी छात्र से शातिर शख्स ने ठगे 05 लाख रूपये , रूपये मांगने पर दी जान से मारने की धमकी , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

एसएससी सीजीएल 2015 में नौकरी लगवाने के नाम पर प्रतियोगी छात्र से शातिर शख्स ने ठगे 05 लाख रूपये , रूपये मांगने पर दी जान से मारने की धमकी , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर प्रतियोगी छात्र राजेश कुमार मीना से एक शातिर शख्स ने पांच लाख रुपये ठग लिए। इतना ही नहीं पैसा मांगने पर उसने गाली-गलौज करते हुए धमकी दी। इससे परेशान होकर पीड़ित छात्र ने कानपुर के धोखेरा एयरफोर्स चकेरी निवासी अरुण सिंह पुत्र गंगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

राजेश पुत्र ओंकार लाल मूलरूप से राजस्थान के टोंक देवली, पटेलनगर का निवासी है। वह 2009 में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने के लिए इलाहाबाद आया था। आरोप है कि इसी दौरान उसकी जान-पहचान अरुण सिंह से हो गई। अरुण ने बताया कि उसका कई लोगों के संपर्क है। वह एसएससी सीजीएल 2015 में उसकी नौकरी लगवा देगा। 

इसके लिए उसने ढाई लाख रुपये एडवांस के तौर पर नकद लिया। इसी बीच राजेश तैयारी करने के लिए दिल्ली चला गया। यह भी आरोप है कि उसने दिल्ली में एक बैंक से अरुण के खाते में ढाई लाख रुपये फिर दिया। इसके बाद भी उसका सेलेक्शन नहीं हुआ। शिकायत पर अरुण ने आश्वासन दिया कि 2016 में नौकरी लगवा देगा। इसके बाद भी उसकी नौकरी नहीं लगी तो पैसा मांगना शुरू कर दिया। 

राजेश ने पुलिस को बताया कि पहले तो अरुण पैसा देने दिलचस्पी नहीं दिखाई लेकिन दबाव बनाने पर उसने चेक दिया, जो बाउंस हो गया। इसके बाद बीते माह पैसा लेने के लिए उसे शिवकुटी के अपट्रान चौराहे पर बुलाया। यहां गाली-गलौज करते हुए उसे पैसा न देने और जान से मारने की धमकी दी गई। इंस्पेक्टर शिवकुटी पंकज सिंह ने बताया कि एसपी गंगापार के आदेश पर रिपोर्ट लिखकर जांच की जा रही है। आरोपित भी छात्र बताया जा रहा है।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post