प्रदेश सरकार के 14 विभागों में 1100 पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू , 18 जून तक अभ्यर्थी कर सकेंगे आवेदन , क्लिक करे और देखे पूरी खबर

प्रदेश सरकार के 14 विभागों में 1100 पदों पर भर्ती के लिए  ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आज से शुरू , 18 जून तक अभ्यर्थी कर सकेंगे आवेदन , क्लिक करे और देखे पूरी खबर 



प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में 1100 रिक्त पदों को सीधी भर्ती से भरने के लिए उप्र लोकसेवा आयोग शुक्रवार से ऑनलाइन आवेदन लेगा। आयोग की वेबसाइट पर अभ्यर्थी 18 जून तक आवेदन कर सकते हैं। लेकिन, बैंक में आवेदन शुल्क ऑनलाइन 14 जून तक ही जमा किए जा सकेंगे। सबसे अधिक भर्ती होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी व आयुर्वेद चिकित्साधिकारी के पदों पर होगी।

आयोग ने 14 मई को ही इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। जिसमें कहा गया कि ऑनलाइन आवेदन आयोग की वेबसाइट पर 18 मई से 18 जून तक स्वीकार किए जाएंगे। समाचार पत्रों में दो जून को इस भर्ती का विज्ञापन प्रकाशित होगा। आवेदकों को ऑनलाइन शुल्क बैंक में कैसे जमा करना है इसकी प्रक्रिया की जानकारी आयोग की वेबसाइट पर दी जाएगी। 

इस भर्ती में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों की आयु की गणना एक जुलाई 2018 से होगी। भर्ती में वैसे तो प्रदेश सरकार के कुल 14 विभागों में 1100 पदों पर चयन होना है जिसमें सबसे अधिक भर्ती आयुर्वेद चिकित्साधिकारी के 544 पदों पर और होम्योपैथिक चिकित्साधिकारी के 494 पदों पर होनी है।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   

Previous Post Next Post