गाजियाबाद में एक मई से शुरू होने वाली सेना भर्ती रैली के लिए सेना ने बनाया फुल प्रूफ सिस्टम , किसी भी तरह की गड़बड़ करने वालो को किया जायेगा हमेशा के लिए ब्लैक लिस्ट , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

गाजियाबाद  में एक मई से शुरू होने वाली सेना भर्ती रैली के लिए सेना ने बनाया फुल प्रूफ सिस्टम , किसी भी तरह की गड़बड़ करने वालो को किया जायेगा हमेशा के लिए ब्लैक लिस्ट , क्लिक करे और पढ़े  पूरी खबर 




सेना भर्ती में किसी भी तरह का फर्जीवाड़ा करने वाले तत्काल धरे जाएंगे। गाजियाबाद में एक मई से शुरू हो रही सेना भर्ती के लिए मेरठ थल सेना भर्ती कार्यालय ने फुल प्रूफ सिस्टम बनाया है। नशा करके दौड़ने वालों या पेस सेटर लेकर दौड़ने वालों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई हैं। 

जो गड़बड़ी करते पकड़े जाएंगे वह हमेशा के लिए ब्लैक लिस्ट हो जाएंगे। गाजियाबाद में एक से दस मई तक सेना भर्ती होने जा रही है। इसके लिए मेरठ थल सेना भर्ती कार्यालय ने विशेष तैयारियां की हैं। कोटद्वार में दलालों के नेटवर्क के जरिए भर्ती होने आए 50 से ज्यादा युवकों के पकड़े जाने के बाद आर्मी इंटेलिजेंस ने दलालों को निशाने पर ले लिया है। सेना ने भर्ती प्रक्रिया को फुलप्रूफ बना दिया है। 

साथ ही सेना भर्ती कराने का लालच देने वाले दलालों पर इंटेलिजेंस की पैनी निगाह है। मेरठ सेना भर्ती निदेशक रजनीश मेहता का कहना है कि सेना भर्ती में किसी भी तरह का फर्जीवाड़ा करने वाले तुरंत पकड़ लिए जाएंगे।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें   


                                                                                           
Previous Post Next Post