बड़ी खबर :: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन भर्ती की आज होने वाली लिखित परीक्षा टली , जल्द घोषित की जाएगी परीक्षा के लिए नयी तिथि , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

बड़ी खबर :: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन  भर्ती की आज होने वाली लिखित परीक्षा टली  , जल्द घोषित की जाएगी परीक्षा के लिए नयी तिथि , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 


राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) के तहत 38 विभिन्न विशेषज्ञता वाले पदों के लिए संविदा पर होने वाली भर्ती के लिए रविवार को होने वाली लिखित परीक्षा टाल दी गई है। नई तिथि जल्द घोषित की जाएगी।
स्टेट एसएनसीयू केयर को-ऑर्डिनेटर और टेक्निकल कंसल्टेंट के दो पदों के लिए 6 मार्च को होने वाले इंटरव्यू को भी निरस्त कर दिया गया है। हालांकि 32 विभिन्न विशेषज्ञता वाले पदों के लिए 6 से 9 मार्च के बीच होने वाले इंटरव्यू में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

मिशन के तहत 76 विभिन्न विशेषज्ञता वाले 800 से अधिक पदों पर संविदा के तहत भर्ती का विज्ञापन निकाला गया था। एक प्राइवेट कंपनी को भर्ती की जिम्मेदारी दी गई थी। परीक्षा टालने का कोई कारण नहीं बताया गया है।

हालांकि निदेशक, एनएचएम पंकज कुमार का कहना है कि होली के तुरंत बाद लिखित परीक्षा में पहुंचने में अभ्यर्थियों को दिक्कत होती। लिहाजा परीक्षा टाली गई। जल्द ही नई तिथि घोषित की जाएगी। गौरतलब है कि लिखित परीक्षा से पहले अभ्यर्थियों की शॉर्टलिस्टिंग पर भी सवाल उठे थे।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें  
Previous Post Next Post