बडी खबर ::68500 प्राइमरी शिक्षकों की भर्ती के लिए 12 मार्च को होने वाली लिखित परीक्षा टली , परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव ने दी जानकारी, क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

बडी खबर ::68500 प्राइमरी शिक्षकों की भर्ती के लिए 12 मार्च को  होने वाली लिखित परीक्षा टली , परीक्षा नियामक प्राधिकारी सचिव ने दी जानकारी, क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर



बेसिक शिक्षा विभाग में 68500 सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए 12 मार्च को होने वाली लिखित परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। परीक्षा नियामक प्राधिकरण की सचिव सुत्ता सिंह ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। परीक्षा की अगली तिथि पर कोई फैसला फिलहाल नहीं लिया जा सका है।
परीक्षा यूपीटीईटी-2017 की आंसर सीट पर सुनवाई जारी रहने के चलते यह फैसला लिया गया है। गौरतलब है कि इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ के समक्ष टीईटी-2017 में गलत प्रश्नों को लेकर याचिका दायर की गई थी। मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि गलत प्रश्नों की जानकारी होने के बाद भी संशोधित परिणाम जारी क्यों नहीं किया गया। कोर्ट ने मामले रोज सुनवाई करने का फैसला लिया है।
मालूम हो कि 25 जुलाई, 2017 को 1.37 लाख शिक्षामित्रों का सहायक अध्यापक पद पर समायोजन रद्द होने के विभाग ने 15 अक्तूबर, 2017 को टीईटी आयोजित कराई और नवंबर में 68,500 सहायक अध्यापकों की भर्ती परीक्षा का विज्ञापन जारी किया था।
इसकी लिखित परीक्षा 12 मार्च को प्रस्तावित थी। लिखित परीक्षा में हुई इस देरी के चलते साल के अंत भर्ती प्रक्रिया को पूरा करने की तैयारी में लगी योगी सरकार की उम्मीदों पर पानी फिर सकता है।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें  
Previous Post Next Post