यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जारी किया वीडीओ भर्ती का इंटरव्यू कार्यक्रम , 28 मार्च से शुरू होंगे इंटरव्यू , 16070 अभ्यर्थयों के होंगे इंटरव्यू , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जारी किया वीडीओ भर्ती का इंटरव्यू कार्यक्रम , 28 मार्च से शुरू होंगे इंटरव्यू , 16070 अभ्यर्थयों के होंगे इंटरव्यू , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 




यूपी अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) ने पिछली सरकार में ग्राम विकास अधिकारी (वीडीओ) के पद के लिए आयोजित लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए नए सिरे से इंटरव्यू का कार्यक्रम जारी किया है। इंटरव्यू 28 मार्च से शुरू होंगे और छह जून तक  चलेंगे।
आयोग के मुताबिक विज्ञापन संख्या-3-परीक्षा/2016 के अंतर्गत ग्राम विकास अधिकारी के 3133 पदों के लिए चयन प्रक्रिया शुरू हुई थी। इसके लिए हुई लिखित परीक्षा में 16,070 अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए सफल करार दिए गए थे। आयोग ने 27 फरवरी की अपनी बैठक में इन अभ्यर्थियों का नए सिरे से साक्षात्कार लेने का फैसला किया था। इसके मुताबिक 28 मार्च से साक्षात्कार शुरू किया जा रहा है।

आयोग के सचिव अरविंद कुमार चौरसिया ने विस्तृत कार्यक्रम जारी कर दिया है। जिस क्रम में पूर्व में अभ्यर्थियों के साक्षात्कार तय किए गए थे, उसी क्रम में 28 मार्च से इंटरव्यू होंगे। आयोग ने प्रत्येक दिन 300 अभ्यर्थियाें का साक्षात्कार लेने का फैसला किया है। इसके लिए रिपोर्टिंग समय रोज सुबह नौ बजे होगा। 24 मई को सबसे कम 170 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार होगा। सचिव ने कहा है कि अभ्यर्थी अपने साक्षात्कार पत्र व अन्य प्रपत्र आयोग की वेबसाइट www.upsssc. gov.in पत्र से डाउनलोड कर सकते हैं।


वे अभ्यर्थी जिनका इंटरव्यू पूर्व में हो चुका है, उन्हें भी नए सिरे से इंटरव्यू देना होगा। हालांकि उनसे इंटरव्यू शुल्क नहीं लिया जाएगा। इसके अलावा जो अभ्यर्थी न्यायालय के आदेशों से जुड़े हैं, उनके बारे में अलग से सूचना दी जाएगी। आयोग ने यह भी स्पष्ट किया है कि चयन की पूरी प्रक्रिया सतर्कता जांच के अधीन है। भर्ती की सतर्कता जांच पहले से ही चल रही है।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें  
Previous Post Next Post