टेक्निकल खबर रिलायंस जिओ अपने प्लानों की कीमत घटायेगी , प्रति प्लान जिओ घटाएगी 50 रूपये , क्लिक करे और पढ़े सम्पूर्ण खबर

टेक्निकल खबर  रिलायंस जिओ अपने प्लानों की कीमत घटायेगी , प्रति प्लान जिओ घटाएगी 50 रूपये , क्लिक करे और पढ़े सम्पूर्ण खबर 





 रिलायंस जियो प्रति दिन एक जीबी डाटा वाले प्लानों का मासिक किराया 50 रुपये घटाएगा। इसके अलावा कुछ प्लानों में दैनिक डाटा की लिमिट भी एक जीबी से बढ़ाकर डेढ़ जीबी करेगा। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। टैरिफ में यह कटौती नौ जनवरी से प्रभावी होगी। 

उसने एक दिन की वैधता वाले प्लान में डाटा का रेट घटाकर चार रुपये कर दिया है। कंपनी हैप्पी न्यू ईयर 2018 ऑफर के तहत 399 रुपये के प्लान में डाटा 20 फीसद और वैधता दो सप्ताह की बढ़ाएगा। अब 199, 399, 459 और 499 रुपये वाले प्लानों की कीमत 50 रुपये कम हो जाएगी।

एयरटेल देगी कैशबैक :
एयरटेल आइटेल के दो मॉडल खरीदने पर अपने ग्राहकों को अगले तीन साल के दौरान 1500 रुपये का कैशबैक देगी। इन हैंडसेटों की कीमत 4599 और 4699 रुपये है। कंपनी के सीओओ अजय पुरी ने कहा कि हमने किफायती 4जी स्मार्टफोन की रेंज विस्तारित की है। इसी मकसद से आइटेल के साथ समझौता किया गया है। ग्राहकों को ये हैंडसेट खरीदने पर 169 रुपये मासिक का प्लान मिलेगा।


नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें -


Previous Post Next Post