सेना में भर्ती होने की चाहत रखने वाले युवाओ के लिए खासखबर , शातिर गैंग से रहे दूर , फर्जी नियुक्ति पत्र भेज कर ठगे जा रहे है युवाओ से रूपये , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

सेना में भर्ती होने की चाहत रखने वाले युवाओ के लिए खासखबर , शातिर गैंग से रहे दूर , फर्जी नियुक्ति पत्र भेज कर ठगे जा रहे है युवाओ से रूपये , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर 



आगरा के फतेहपुर सीकरी में सेना में नौकरी की चाह रखने वाला एक युवा शातिर गैंग की ठगी का शिकार हो गया। फर्जी नियुक्ति पत्र भेजकर शातिरों ने ट्रेंनिंग के नाम पर युवक से हजारों रुपये ठग लिए। युवक को इस बात का पता तब चला जब रुपये जमा करने के बाद उसे कोई जबाव नहीं मिला।
बताया गया है कि फतेहपुर सीकरी के एक युवक को शातिरों के एक गैंग ने सेना का फर्जी नियुक्ति पत्र भेज दिया। इसके बाद युवक को फोन कर कहा गया कि आपको ट्रेनिंग के लिए भेजा जाएगा इसलिए आप बताए गए खाते में 18 हजार रुपये जमा करा दें।

जब युवक ने रुपये जमा कर दिए तो कुछ समय बाद दोबारा 24 हजार की मांग की गई। इसके बाद युवक को संदेह हुआ और उसने मामले की जांच पड़ताल की। तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। अब पीडित ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना क्षेत्र के ग्राम डडूकरा निवासी शशी कुमार ने वर्ष 2015 में आईटीबीपी में भर्ती के लिये आवेदन किया जिसका फिजीकर टेस्ट नही दिया था। इसी आवेदन के सन्दर्भ में विगत 24 दिसम्बर को उसे रजिस्टर्ड डाक से ज्वाइनिंग लैटर मिला।

 जिसे देखकर उसे खुशी का ठिकाना नही रहा और लैटर मिलने के बाद ही उसके पास एक फोन आया कि उसे 17700 रूपये ट्रेंनिंग के लिये आइसीआईसीआई बैंक मे जमा करायें। उसने फौज की नौकरी के लिये तुरन्त रूपयो की व्यवस्था कर बैंक की आगरा शाखा में रूपये जमा करा दिये।

रूपये जमा कराने के तुरन्त बाद उसके पास पुन: फोन आया कि अब उसे 24500 रूपये और जमा कराने होगें बार बार रूपये जमा कराने के नाम शक होने पर लोगो से जानकारी की जब जाकर उसे अपने साथ हुयी ठगी का पता चला। और उसने आने वाले फोन नम्बर पर काल की जिसपर उसे सन्तोष जनक जबाब नही मिला।


नौकरी के नाम पर ठगी का शिकार हुए बेरोजगार शशी ने अपने साथ हुई ठगी के सम्बन्ध में थाना पुलिस को सूचित किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें -


Previous Post Next Post