पॉलिटेक्निक में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू , सर्वर चाल ने बढ़ाई अभ्यर्थियों की मुश्किल , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर

पॉलिटेक्निक में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू , सर्वर  चाल ने बढ़ाई अभ्यर्थियों की मुश्किल , क्लिक करे और पढ़े पूरी खबर  




संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद की ओर से प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। 21 से शुरू हुई प्रवेश प्रक्रिया के साथ ही सर्वर की धीमी चाल ने अभ्यर्थियों की मुसीबत बढ़ा दी है। 

परिषद की काउंसिलिंग के आधार पर प्रदेश के 336 निजी, 99 सरकारी, 18 सहायता प्राप्त और 5 अन्य विभागों से संचालित होने वाली कुल 458 संस्थाओं में प्रवेश होगा। पहले सरकारी, फिर सहायता प्राप्त के साथ ही अंत में निजी संस्थाओं में छात्रों का प्रवेश किया जाता है। 
अभ्यर्थी परिषद की वेबसाइट (डब्लूडब्लूडब्लू.जेईईसीयूपी.एनआइसी.इन) से सीधे आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 28 फरवरी रखी गई है। 

परिषद के सचिव एफआर खान के मुताबिक आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। सर्वर धीमा होने की शिकायत नहीं आई है। हां फोटो अपलोड होने में दिक्कत हो रही है। सर्वर धीमा है तो एनआइसी के अधिकारियों से सर्वर दुरुस्त करने के लिए कहा जाएगा। 

इसका रखें ध्यान :
आवेदन ऑनलाइन ही स्वीकार होंगे 

सामान्य वर्ग के लिए 300 और अनुसूचित जाति-जनजाति के लिए 200 रुपये शुल्क रखा गया है

आवेदन की अंतिम तिथि 28 फरवरी है 

प्रवेश परीक्षा 22 अप्रैल को होगी 

मई के दूसरे सप्ताह में परिणाम निकलेगा 

मई के अंतिम सप्ताह और जून में प्रवेश पूर्व काउंसिलिंग 

जानकारी को हेल्पलाइन नंबर-0522-2630106 और 0522-2630667 पर संपर्क किया जा सकता है।

नौकरियों से सम्बन्धित हर जानकारी को अपने मोबाइल पर पाने के लिए हमारी आधिकारिक एप डाउनलोड करें -


Previous Post Next Post